• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Raat Akeli Hai Review, When A Newly Married Landlord Is Murdered, A Misfit Cop’s Investigation Is Complicated By The Victim’s Secretive Family And His Own Conflicted Heart.

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘रात अकेली है’ 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘रात अकेली है’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। जिसकी कहानी कुछ इस तरह है, ‘कानपुर के दबंग रघुबीर सिंह यादव (खालिद तैय्यबजी) की दूसरी शादी के दौरान हत्या हो जाती है। शक की सुई उसकी ‘कीप’ राधा (राधिका आप्टे) पर जाती है, जो रघुबीर के बाद पूरी जायदाद की मालकिन है।

उसी बिनाह पर सब इंस्पेक्टर जटिल यादव (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) अपने साथी के साथ मामले की जांच शुरू करता है। उसी क्रम में रघुबीर और उसके परिवार की क्रूर हकीकत धीरे-धीरे सामने आती है। जैसा सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में होता है, यहां भी हत्या के आरोपियों की फौज है। जिनके वर्तमान और अतीत से हत्या के तार जोड़े जाते हैं।

कई किरदारों की बदौलत फिल्म का स्क्रीनप्ले सधा हुआ महसूस होता है। डायरेक्टर हनी त्रेहान ने इन्वेस्टिगेशन को तसल्ली से दिखाया है। कहानी अतीत और वर्तमान में घूमती रहती है। कानपुर से जजमऊ और ग्‍वालियर आती-जाती रहती है। रेगुलर थ्रिलर फिल्मों की तरह यहां रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर है। जो फिल्म को कमजोर बनाती है। किरदारों को स्थापित करने के चक्कर में फिल्म उनके महिमामंडन करने में डूब जाती है।

बहरहाल, यह कमजोरी कलाकारों की उम्दा अदाकारी से ज्यादा नहीं खलती। राधा के तौर पर राधिका आप्टे ने अपनी ऐवरेज परफॉरमेंस दी है। नवाज कभी-कभी ‘कहानी’ के इंस्पेक्टर खान के रंग में रंगे नजर आते हैं। यह फिल्म सुकून से देखी जाने वाली थ्रिलर है।

रेटिंग- 3.5/5
अवधि- 2 घंटे 10 मिनट
डायरेक्टर- हनी त्रेहान
स्टार कास्ट- नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया, आदित्य श्रीवास्तव
म्यूजिक- स्नेहा खनवलकर
कहां देखें- नेटफ्लिक्स पर

0



2020-08-01 15:06:44

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here